==========================

2020 में

लडकियाँ : लड़के को देखकर... देख यार क्या आइटम जा रहा है साला..

ओये मुर्गे तेरा नंबर क्या है..??

लड़का : बहन जी आपके घर में भाई-बाप नहीं हैं क्या...??


लड़की - भाई-बाप तो हैं पर तू नहीं है ना रे चिकने... 

 

==========================

एक लड़की बस में परफ्यूम लगाकर,

बस में खड़े लड़के ने कमेंट पास किया,

आजकल फिनाइल का इस्तेमाल कुछ ज़्यादा ही होता है,

लड़की बोली फिर भी कॉकरोच पीछा नहीं छोड़ते... 

 

==========================

Classical Insult..

एक लड़का स्कूटी पर जा रहा था..

स्कूटी का टायर भैंस के गोबर के बीच में से गुजर गया,

वहीं कुछ लड़कियाँ खड़ी थीं,

उन्होंने तालियाँ बजा के कहा...   Happy Birthday To You  

लड़का रुका और बोला

  मुबारक बाद देने से काम नहीं चलेगा  

.

.

  केक तो खाना ही पड़ेगा   

 

==========================

गर्ल : मैं किसी और से शादी कर रही हूँ, मुझे भूल जाओ..!

.

.

बॉय : ना तेरे आने की ख़ुशी, ना तेरे जाने का गम,

दूसरी पटायेंगे तू जा बहन आज से तेरा मेरा क़िस्सा खत्म... 

 

==========================

स्मार्ट बॉय + स्मार्ट नारी = अफेयर जारी

स्मार्ट बॉय + बेवकूफ नारी = पाँव भारी

बेवकूफ बॉय + बेवकूफ नारी = शादी की तैयारी

बेवकूफ बॉय + स्मार्ट नारी = बॉय बिखारी... 

 

==========================

लड़की - तुम पैदल क्यों आ रहे हो ऑटो से आना चाहिये था ना..

लड़का - तुमने ही तो कहा था धीरे-धीरे से मेरी जिंदगी में आना.. 

 

==========================

लड़की : क्या तुम मेरे आशिक हो..?

लड़का : हाँ..

लड़की : तो फिर अपनी सारी प्रॉपर्टी मेरे नाम करो और उसके बाद मेरे लिए अपनी जान दे दो..

लड़का : मैं तेरा आशिक़ हूँ.. Aashiqui-2 का हीरो नहीं.. 

 

==========================

पूरी बेज्जती--

लड़की : McDonald s चलें..

लड़का : Spelling बोलो तो ही जायेंगे..

लड़की : एक काम करो KFC चलते हैं..

लड़का : KFC की Fullform बोलो..

.

.

लड़की : रहने दे कुत्ते, समोसा ही खिला दे... 

 

==========================

एक लड़के ने एक खुबसूरत लड़की से पूछा, आप कहाँ रहती हो,

लड़की ने जवाब दिया - M.G Road

.

.

.

लड़का - इतनी खुबसूरत होकर भी रोड पर रहती हो, मेरे घर चलो.. 

 

==========================

एक लड़की किसी लड़के से वॉट्सएप्प पे चैट कर रही थी,

.

.

लड़का - हैल्लो,

लड़की - हाय..! क्या कर रहे हो..?


लड़का - मैं एक खूबसूरत लड़की से बात कर रहा हूँ,

लड़की - वाओ तुम कितने स्वीट हो,


लड़का - हाँ वो खूबसूरत लड़की काफी देर से रिप्लाई नहीं कर रही, तो सोचा तुझसे ही बात कर लूँ। 

 

==========================

Phone rings...

Tring Tring...

लड़का : हेलो, रोशनी है क्या....???


लड़की : नहीं...


लड़का : तो मोमबत्ती जला ना पागल.. 

 

==========================

ओहो नए ज़माने की लड़कियों के क्या कहने,


बस में एक लड़का एक लड़की के पास खड़ा था, अचानक लड़का-लड़की को छेड़ने लगा,


लड़का - कैसी हो डार्लिंग..?

लड़की - तेरे घर में माँ बहन नहीं हैं क्या..?


लड़का - नहीं,

लड़की - तो घर ले चल ना पागल, यहाँ क्यों टाइम ख़राब कर रहा है। 

 

==========================

एक लड़का लड़की देखने गया,


लड़की पसंद आने पर लड़के ने लड़की से कहा - तुम तो मुझे पसंद हो,

पर क्या तुम्हारे बाप की हैसियत है मुझे कार देने की..??


इस पर लड़की ने सॉलिड जवाब दिया,

लड़की - मेरे बाप की हैसियत तो एरोप्लेन देने की है,

पर क्या तेरे बाप की हैसियत है एयरपोर्ट बनाने की..?? 

 

==========================

लड़का - आज तेरे पापा ने मुझे खाने पर बुलाया है  WOW 


लड़की - हां वो श्राद के लिए कौव्वे नहीं मिल रहे थे इसलिए। 

 

==========================

Who are Boys?

वो जो नरक में भी मिले तो कहें,

अबे..!! यमराज की बेटी देखि..??

आग है आग..!!


Who are Girls?

वो जो स्वर्ग में भी मिले, तो कहें अप्सरा देखि

No dressing sense at all.. 

 

==========================

एक लड़का एक सुंदर लड़की को बड़ी देर से घूर रहा था..


लड़की (गुस्से में): क्या देख रहे हो?

लड़का (हड़बड़ी में): देख रहा हूँ कि अगर तुम मेरी अम्मा होती तो मैं भी सुन्दर होता..! 

 

==========================

एक लड़का बस में खड़ा था..

ब्रेक लगे तो एक लड़की पर जा गिरा...


लड़की : बत्तमीज़, क्या कर रहे हो...?


लड़का : Engineering.. और आप...? 

 

==========================

एक लड़का एक लड़की को छेड़ रहा था,

लड़का - क्या हाल है सोनियो..?

लड़की(गुस्से में) -  वही हाल है जो तेरी बहन का है,

लड़का - ओ तेरी, इसका मतलब तुझे भी दस्त लगे हैं.. 

 

==========================

लड़की : hello baby, तुम्हारी याद आ रही थी..

लड़का : अभी सैलरी नहीं आई है मेरी..

लड़की : अच्छा ठीक है मेरे पापा आ गए हैं.. 

 

==========================

लड़का-लड़की से......


लिखे जो खत तुझे,

वो तेरी याद में,

सारे पढ़ लिए पापा ने रात में,


सवेरा जब हुआ तो जुते पड़ गये,

वो

  फ़ना   वाले बाल

  गजनी   में बदल गये.. 

 

==========================

लड़का-लड़की डेट पर गये थे..


वहाँ लड़के को सर में चोट लग गयी खून बहने लगा..


वो लड़की की तरफ देखने लगा..


बेचारे ने फिल्मों में देखा था.. अब सोच रहा था कि लड़की दुपट्टा फाड़कर बाँधेगी..


लड़की-लड़के का मतलब समझ कर बोली...


सोचना भी मत पूरे 6000 का सूट है.. 

 

==========================

एक कंजूस लड़के को कंजूस लड़की से प्रेम हो गया।


लड़की : जब पिताजी सो जाएगें,

तो मैं गली में सिक्का फेकूंगी, आवाज सुनकर तुरन्त अन्दर आ जाना।


लेकिन लड़का सिक्का फेंकने के एक घन्टे बाद आया।


लड़की : इतनी देर क्यों लगा दी..?


लड़का : वो मैं सिक्का ढुँढ रहा था।


लड़की : अरे पागल... वो तो धागा बाँधकर फेका था, वापस खींच लिया..। 

 

==========================

एक शहर के स्मार्ट लड़के ने ठेठ गांव की लड़की पटाई,

लड़का (रोमांटिक होकर) - क्या तुम्हें वॉट्स एप्प चलाना आता है,

लड़की (शरमाते हुए) - नहीं, मैं पीछे बैठ जाऊँगी तुम चलाते रहना.. 

 

==========================

एक लड़का एक लड़की को प्रपोज करते हुए :

I LOVE YOU


लड़की : तमीज से बात करो

लड़का : ओम मंगलम भगवान विष्णु मंगलमगरुड ध्वज्

मंगलम पुण्डरिकाक्षाय

With Due respect Beg To say That

  I Love You   देवी जी, मेरे समपर्ण को ग्रहण करें ,

स्वाहा..!!

और तब तक गाल पर चटाक...


लड़का गाल सहलाते हुए ये क्या है..

लड़की : पूर्णाहुति के बाद नारियल फूटा है.. 

 

==========================

एक लड़की पुल से कूदकर आत्महत्या कर रही थी,

एक लड़के ने उसे देख लिया,

वो बोला - मैंने कभी किसी लड़की को किस नहीं किया,

तुम तो मरने वाली हो प्लीज़ एक बार किस कर दो

लड़की उतरी, और जोर से किस कर दिया...

लड़का - वाह...!! पर ये बताओ तुम आत्महत्या क्यों कर रही हो..

लड़की - क्योंकि मैं लड़का हूँ और मेरे घर वाले नहीं चाहते की मैं लड़की के कपड़े पहन कर घूमू..


----लड़का बेहोश---- 

 

==========================

लड़की - मुझे बर्गर खाना है..

लड़का बर्गर ले आता है..

लड़की - थैंक्स..!!!

लड़का - थैंक्स से काम नहीं चलने वाला..

लड़की(शरमाते हुए) - अच्छा तो क्या चाहिए..

लड़का - बकवास मत कर, आधा बर्गर दे... 

 

==========================

Boy - I fell in love with you the minute I saw you. will u marry me..?

Girl - हिंदी में बोल मुझे इंग्लिश न आती..?

Boy - आज शायद बारिश होगी ऐसा लग रहा है बहन..? 

 

==========================

लड़की : कल मैं तुम्हारे लिए राखी लायी थी, तुमने बंधवाई क्यों नहीं..?

लड़का : अगर कल मैं तुम्हारे लिए मंगल सूत्र लाऊं तो तु बंधवा लेगी क्या..?? 

 

==========================

लड़के ने लड़की को छेड़ दिया..

लड़की बोली : कमीने, दम है तो कभी अकेले में आके मिल...

.

लड़का सोचने लगा :

.

.

कमिनी, धमकी, देके गयी या चांस.. 

 

==========================

लड़का : हे..! सुंदरी, क्या नाम है तुम्हारा...?

लड़की : धक्का मारो बाप को..

लड़का : क्या..?

लड़की : मतलब   Push Paa  ..! 

 

==========================

लड़की - मुझे इस तरह से प्रपोज़ करो की किसी ने भी इससे पहले ऐसा नहीं किया हो..

.

.

लड़का(थप्पड़ मारकर) -  कमीनी, I LOVE YOU

.

.

.

.

कुत्ती, साली, शादी करले मुझसे और तबाह करदे मुझे.. 

 

==========================

एक लड़की एक लड़के से उसका नाम पूंछती है..

लड़की : तुम्हारा नाम..?

लड़का : Black Lion..

लड़की : क्या तुम मजाक कर रहे हो..?

लड़का : नहीं, इसका मतलब कालू सिंह.. और तुम्हारा..?

लड़की : Soft Underwear..

लड़का :  तुम मजाक कर रही हो..

लड़की : नहीं, इसका मतलब, कोमल चड्डा... 

 

==========================

एक लड़का क्लास में लड़की को रोज चुपके-चुपके देखा करता था,

एक दिन लड़का बोला - I Love You,

लड़की - अगर मैं भी I Love You बोलूँ, तो तुमको कैसा लगेगा..?

लड़का – ज़ानम, मैं तो ख़ुशी से मर जाऊँगा,


लड़की तिरछी नजर घुमा के बोली -


जा नहीं बोलती,   जी ले अपनी जिंदगी   

 

==========================

अपने प्यार का इजहार करते हुए लकड़ा बोलता है..


लड़का : I Love You, मुझसे शादी करलो..

लड़की : थप्पड़ खायेगा अभी..


लड़का : बारात में आई है क्या, फिर मुक्का भी खाएगी... 

 

==========================

लड़के वाले लड़की देखने के लिए गये,


लड़के वाले : लड़की ने क्या किया हुआ है..??


लड़की वाले : जी इसने नाक में दम किया हुआ है, दिन भर whatsup, फ़ेसबुक, अब आप ही इसे संभालिए.. 

 

==========================

Love affair in school :

GIRL S WAYS

A girl sitting on the 1st bench turns her back  

Sees the boy Sitting on the last bench   says-   Thank God !!!

Stupid Come!  

.

BOY S WAYS:

Before the boy could see his girl entering in the class

all his friends start shouting

  अबे तेरी वाली आई है   

 

==========================

UNKNOWN CALL-

लड़का :   क्या तुम्हारा कोई बॉयफ्रेंड है..?  

लड़की :   हाँ..! तुम कौन..?  

लड़का :   तेरा भाई.. रुक कमीनी घर आता हूँ धुलाई करने..!  

ANOTHER UNKNOWN CALL-

लड़का :   क्या तुम्हारा कोई बॉयफ्रेंड है?  

लड़की :  ओह.. नहीं नहीं..! तुम कौन हो..?  

लड़का :   मैं तुम्हारा बॉयफ्रेंड.. धोखा.. तुमने मेरा दिल तोड़ दिया..!  

लड़की :   ओह.. जानु मुझे लगा मेरा भाई है..!  

लड़का :   तेरा भाई ही हूँ कमीनी.... आज तो बस घर आने की देर है...!   

 

==========================

लड़की ने अपने मंगेतर को SMS किया...


हमारी शादी नहीं हो सकती, मेरी शादी कहीं और तय हो गई है...


लड़के को बहुत सदमा लगा..


दो मिनट बाद लड़के को लड़की की तरफ से दूसरा SMS मिला

.

.

सॉरी... सॉरी..

.

.

गलती से आपको सेंड हो गया.. डबल हॉर्ट अटैक..!! 

 

==========================

लड़की - तुम हंसते नहीं हो क्या..?


लड़का - क्यों..?


लड़की - F.B पर तुम्हारी एक भी फोटो हंसते हुए नहीं है..!

.

.

.

लड़का - तुम नहाती नहीं हो क्या..?


लड़की - हां हमेशा..!


लड़का - तो F.B पे तूम्हारी नहाती हुई की एक भी फोटो क्यों नहीं है.. 

 

==========================

सॉलिड बेज़्ज़ती

.

.

लड़की पिक अपलोड करके लिखती है : हाय Friends कैसी लग रही हूँ..?

.

.

.

लड़का : तेरे बाप ने 15-20 हज़ार का मोबाइल लेके दिया है तो घर में  500 रुपये का

शीशा भी लगाया होगा... उसमें देख ले, हमसे क्या पूछती है   भूतनी  कहीं की... 

 

==========================

लड़का : मैंने नया Apple I Phone लिया है

लड़की : Waaaaoooooow कौनसी कंपनी का ?

.

.

.

.

लड़की : कुछ नहीं.. तु घर जा..! 

 

==========================

लड़की - बादल गरजे तो तेरी याद आती है,

सावन आने से तेरी याद आती है,

बारिश की बुंदों में तेरी याद आती है,


लड़का -

पता है पता है तेरी छतरी मेरे पास पड़ी है लौटा दुंगा, रो मत... 

 

==========================

लड़की : कितना सीधा है..!

लड़का : क्या माल है..!


लड़की : स्वभाव अच्छा है..!

लड़का : काश पट जाये..!


लड़की : ड्रेसिंग सेंस ज़बरदस्त है..!

लड़का : स्कर्ट, टॉप में और हॉट लगेगी..!


लड़की : अगर राज़ी हो गया तो इसी से शादी करुँगी..!

लड़का : बस एक बार हां करदे मुझे कौनसा शादी करनी है..! 

 

==========================

लड़का : पता है, बस में बैठते हुए मैं किसी लड़की को खड़ा नहीं देख सकता..

लड़की : तो फिर तुम क्या करते हो..?

लड़का : मैं अपनी आँखें बंद कर लेता हूँ..!!! 

 

==========================

लड़की - जब दिल ना लगे दिलदार हमारी गली आ जाना।

लड़का - मैं नहीं आऊंगा, तेरी गली के कुत्ते बड़े हरामी हैं और तेरा बाप भी दरवाजे पर बैठा रहता है। 

 

==========================

लड़का - जरा मेरी आँखों में देखो,

क्या नजर आता है, सच-सच बताना,


लड़की - मुझे इनमें प्यार नजर आता है,


लड़का(गुस्से में) - ज्यादा बात मत बना,

मेरी आँख में मच्छर चला गया है..


गौर से देख और निकाल इसे.. 

 

==========================

एक लड़की : कॉलेज में नई चप्पल पहन के आती है..!

एक लड़का : चप्पल अच्छी है..

लड़की : निकालूं क्या..!

दूसरा लड़का : तेरी ड्रेस तो चप्पल से भी ज्यादा अच्छी है..

लड़की : .......!! 

 

==========================

दो लवर्स के बीच फाइट हो रही थी :


लड़की : कमीने....!!

मैं तेरे कपड़े फाड़ दूँगी..


लड़का : देख अब तू सीरीयस लड़ाई में रोमेंटिक बात मत कर.. 

 

==========================

लड़का-लड़की को छेड़ते हुए : ए चलती क्या.?

लड़की : कहाँ.?

लड़का : जहाँ तुम चाहो..!

लड़की : ठीक है शोपिंग करने चलते हैं।

.

.

.

लड़का : कसम से दीदी आपके साथ तो ना मज़ाक करना भी गुनाह है। 

 

==========================

लड़कियां 300 की सेंडल खरीदके पूरे घर मे कहती हैं

  शोपिंग करके आ रही हूँ  

.

.

.

लड़के 1000 की दारु पीकर आते हैं और चुपचाप सो जाते हैं

  सादा जीवन, उच्च विचार   


=========================================

और देखें : अगर आपको हमारे चुटकुले अच्छे लगे तो आप हमारे Jokes App को प्लेस्टोर से अभी डाउनलोड कर सकते हैं

Link :- https://play.google.com/store/apps/details?id=com.abnuj.completejokeapp2021 (8888+ Download)

जरूर पढे : 1500+ Images hindi Jokes


Read more: 100+ Images Jokes part - 5


यह भी पढ़े: 500+ Jokes Collection part - 2

=========================================